अमेज़न ने त्योहारी सीजन में छोटे और मध्यम व्यवसायों की मदद के लिए विक्रेताओं के लिए शुल्क में कटौती की

भोपाल: अमेज़न ने गुरुवार को किराने का सामान, फैशन और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी श्रेणियों में बिक्री शुल्क में 3-12 प्रतिशत की कटौती की घोषणा की, ताकि विक्रेताओं को अपनी आय बढ़ाने और चल रहे त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने में मदद मिल सके। अमेज़न इंडिया के उत्पाद प्रबंधन निदेशक विक्रम देशपांडे ने यहां संवाददाताओं से कहा, “इससे मध्य प्रदेश और पूरे देश में छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) के विक्रेताओं को दिवाली की खरीदारी की भीड़ के लिए अपने संचालन को अनुकूलित करने और त्योहारों के बाद भी व्यवसाय वृद्धि को जारी रखने का एक बड़ा अवसर मिलेगा।” उन्होंने कहा, “आगामी त्योहारी सीजन मध्य प्रदेश में (एसएमबी) के लिए ई-कॉमर्स के माध्यम से अपने ऑनलाइन व्यवसाय को बढ़ावा देने का एक बड़ा अवसर है, जिसमें उपभोक्ता खर्च में संभावित वृद्धि है।”